Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

बॉलीवुड में शार्ट कट का रास्ता नहीं है। . मनीष राज

बॉलीवुड में शार्ट कट का रास्ता नहीं है। . मनीष राज


जो लोग बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए शार्ट कट रास्ता बनाते है वो रास्ते  कुछ समय बाद खतम हो जाते है क्यों की बॉलीवुड में टैलेंट जरुरी है.

मुझे बॉलीवुड में तेरह साल हो गए।  बॉलीवुड में आने से पहले थिएटर किया।  जहा जमकर पोलिश किया।  थिएटर और फिल्म टीवी साथ साथ कर रहा हु।  अब तो काफी आनंद आ रहा।

मेरी आने फिल्मे  टेक इत ईजी , क्रेजी कुक्कड़ फैमिली ,मदारी ,यारा सिली सिली , मुंबई टाइगर , आ रही है।
बॉलीवुड में आने के लिए कोई शार्ट टर्म कोर्स या थिएटर  करे ताकि आप को अपनी मंजिल को पहचान सके।

एक एक्टर सारी जिंदगी सीखते रहता है फिर भी कुछ नए करने की जुगत में लगा रहता है।

अगर हम कोम्प्रोमाईज़ की बात करे ,तो ये तो पहले भी था और अब भी है।  मगर शार्ट कट तरीके से काम तो मिल जाता है पर आप लम्बे टाइम तक बॉलीवुड में टिक नहीं सकते है।

मुझे ख़ुशी है मेरी बेटी भी एक्टर है वो भी बड़े स्टार के साथ फिल्म कर रही है   उम्मीद है वो बड़ी होकर अच्छी अदाकारा बनेगी।

 मै चाहता हु अगर कोई नेगेटिव रोल  मिले तो वो करू।  मेरे आइडियल तो दिलीप  कुमार और अमिताभ बच्चन है।  जो भी कुछ सीखा है उनकी फिल्मो से सीखा है।

This interview taken by Editor Sushil Gangwar for www.sakshatkar.com www.mediadalal.com