Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

जी न्यूज छोड़ अमृता राय पहुंची राज्यसभा





जी न्यूज की एंकर अमृता राय ने संस्थान से इस्तीफा देकर राज्यसभा चैनल ज्वाइन कर लिया है। राज्य सभा में अमृता सीनियर एंकर और रिपोर्टर की जिम्मेदारियां संभाल रही है। राज्य सभा में अपनी नियुक्ति पर अमृता राय ने कहा कि मुझे जहां भी काम करने का मौका मिलता है मैं अपनी पूरी क्षमता और दिल से काम करती हूं। राज्य सभा में मेरी प्राथमिकताएं यही है कि मैं पूरे देश की खबरों और महत्वपूर्ण घटनाओं को अपने दर्शकों तक पहुंचा सकूं।
जी न्यूज में अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जी न्यूज की बहुत शुक्रगुजार हूं जिसकी वजह से मुझे एक बेहतर प्लेटफार्म मिला। जी न्यूज के सभी वरिष्ठों ने मेरी बहुत मदद की। जी न्यूज के साथ मैं बहुत खुश थी और 
वहां मैंने अपने काम को काफी एन्जॉय भी किया।
sabhar:- mediasarkar.com