Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

भास्कर समूह के एक बड़े अधिकारी पर महिलाकर्मी ने लगाए कई आरोप


भास्कर समूह से एक बड़ी खबर है. इस ग्रुप के सिनर्जी मीडिया इं‍टरटेनमेंट के रेडियो 94.3 माई एफएम की एक वरिष्ठ महिलाकर्मी ने सिनर्जी मीडिया के सीईओ हरीश एम भाटिया के खिलाफ नई दिल्‍ली के चितरंजन पार्क थाने में एक शिकायत दी है. महिलाकर्मी ने शिकायत में भाटिया पर फिजिकल तथा मेंटल हरासमेंट की बातें लिखी हैं. अभी पता नहीं चल पाया है कि पुलिस ने मामला दर्ज किया है या नहीं. हरीश भाटिया सिनर्जी मीडिया इंटरटेनमेंट में पहले सीओओ के पद पर कार्यरत थे.
हरीश को अप्रैल 2010 में प्रमोट करके सीईओ बनाया गया. हरीश के नेतृत्‍व में ही माई एफएम की 2007 में लांचिंग हुई थी. आरोप लगाने वाली महिला ने क्या क्या बातें कहीं हैं, ये पता नहीं चल सका है. सूत्रों का कहना है कि महिलाकर्मी ने पुलिस में जाने से पहले प्रबंधन समेत कई जगहों पर शिकायत भेजी लेकिन कहीं उनकी बात पर सुनवाई नहीं हुई. अंत में थक हारकर उन्होंने पुलिस तक अपनी बात पहुंचाई.
सूत्रों के मुताबिक महिलाकर्मी ने पहले लिखित शिकायत महिला आयोग के पास भेजा पर महिला आयोग ने कोई संज्ञान नहीं लिया. इसके बाद उन्हें मजबूरन हाईकोर्ट में याचिका दायर की और पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने के लिए शिकायत दी. बताया जा रहा है कि भास्कर के लोग इस प्रकरण में भाटिया को बचाने में जुटे हुए हैं.