Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

अरविंद से तोड़ा अन्ना ने नाता, फोटो तक यूज करने पर रोक

नई दिल्ली। जनलोकपाल की मांग को लेकर एक मंच पर आए समाजसेवी अन्ना हजारे और अरविंद केजरीवाल की राहें अलग-अलग हो गई हैं। अन्ना ने साफ कर दिया कि अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक पार्टी बनाना है तो बिल्कुल बनाएं लेकिन इस पार्टी में वो नहीं रहेंगे और न ही वो पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने जाएंगे। यही नहीं टीम अरविंद उनके नाम और फोटो तक का इस्तेमाल भी नहीं कर सकेगी।

अन्ना ने कहा कि दो साल तक उन्होंने टीम को संभाला। लेकिन इस वक्त हमारी टीम टूट रही है। मेरी-अरविंद की राहें अलग अलग हैं, लेकिन मंजिल एक है। टीम अरविंद अपने दम पर जो करना चाहती है वो करे। अन्ना ने साफ किया कि वो आंदोलन चलाते रहेंगे। एक सवाल के जवाब में अन्ना ने टीम के टूटने पर कहा कि ये उनकी कमजोरी है कि उनकी टीम टूट गई। उन्होंने संभालने की बहुत कोशिश की।

आज हुई बैठक पर अन्ना ने कहा कि आज की बैठक निर्रथक नहीं रही। रास्ते अलग-अलग तय हो गए हैं। हम अलग-अलग काम करेंगे। अन्ना ने कहा कि वो चाहते हैं कि पार्टी नहीं बनना चाहिए, आंदोलन ही आगे बढ़ना चाहिए। लेकिन अगर ये राजनीति में जा रहे हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। सरकार ने हमारी टीम तोड़ने की बहुत कोशिश की थी लेकिन मुझे दुख है कि आज टीम खुद टूट रही है।

अरविंद से तोड़ा अन्ना ने नाता, फोटो तक यूज करने पर रोक
अन्ना ने कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा। मैं डेढ़ साल घूमूंगा और लोगों को जगाऊंगा। इलेक्शन से पहले सरकार को जनलोकपाल लाना पडे़गा।