Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

मेरे घर पर और फोन पर प्रमोद महतो ने ज्योति के साथ जो कुछ भी गलत किया और कहा, उसके लिए मुझे खेद है : राजेंद्र यादव

Rajendra Yadav : फेसबुक, ब्लॉग या किसी भी इंटरनेट माध्यम, प्रिंट मीडिया या अन्य जगहों पर ज्योति कुमारी और मेरे बीच पैसों की लेन-देन, साहित्यकार बनाने का प्रलोभन, ज्योति ने महत्वाकांक्ष पूरी करने के लिये संबंध बनाया, आदि बिल्कुल बेबुनियाद और गलत बात है. ‘तहलका’ पत्रिका में मेरे हवाले से जो आया है, वो गलत है. मैंने ‘तहलका’ से कोई बात नहीं की है.
ज्योति मेरे घर पर रात में कभी भी नहीं रुकी है. इसके अलावा अन्य जो भी बातें चल रही है या आगे कही जायेगी उससे मेरा कोई मतलब नहीं है और न होगा. मैं आगे कोई भी जवाब नहीं दूंगा. मेरे घर पर और फोन पर प्रमोद महतो ने ज्योति के साथ जो कुछ भी गलत किया और कहा, उसके लिए मुझे खेद है.
जाने-माने साहित्यकार और 'हंस' के संपादक राजेंद्र यादव द्वारा फेसबुक पर जारी किया गया स्पष्टीकरण.
Sabhar- Bhadas4media.com