Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

मै निशिकांत जी का थैंक्स कहना चाहुगी --- रंजना मिश्रा

मुझे  यह कहते हुए हर्ष होता है  बॉलीवुड में पहला ब्रेक मुझे निशिकांत जी ने दिया।  फियर फाइल मेरा पहला टीवी सीरियल है जो सत्य घटनाओ पर आधारित है।  

बॉलीवुड में मैंने बहुत सीखा। .बाकी तो बॉलीवुड की रीति है काम करते करते लोग सीखा देते है। एक्टिंग एक ऐसा कीड़ा है जो एक बार किसी की जेहन में घुस जाये तो वो बस एक्टिंग ही करेगा. कुछ ऐसा ही हाल मेरा है।


अभी तो मेरी बॉलीवुड में शुरुआत है। अभी मैंने टीवी सीरियल फियर फाइल , सावधान इंडिया , पुलिस फाइल आदि किये है। अभी कुछ हिंदी फिल्मो के ऑफर आ रहे है। 


मै सोच समझ कर फिल्मे और टीवी सीरियल करना चाहती हु।मुझे कोई जल्दी नहीं है न जल्दी में हु। वक़्त इन्सान को सब कुछ सीखा देता है। आने वाला समय अपना है।

 उसका मुझे इंतजार है। मै शार्ट कट से कुछ भी नहीं करना चाहती हु। शार्ट कट का रास्ता और भविष्य भी शार्ट होता है। इसलिए मैंने लॉन्ग वे से जाना पसंद करुँगी। 



सुशील गंगवार 

एडिटर 
साक्षात्कार डॉट काम