Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

टीवी पर अब कभी नहीं दिखेंगी ‘भाभीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी !





&टीवी के लोकप्रिय शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे को अब शायद ही आप कभी टीवी पर देख पाएंगे। दरअसल शिल्पा के खिलाफ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) लाइफटाइम बैन लगाने जा रही है।
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, असोसिएशन ने शिल्पा के खिलाफ एक नॉन-को-ऑपरेशन ऑर्डर जारी करने का फैसला लिया है। यानी कि इसके बाद, उनके साथ कोई भी ब्रॉडकास्टर या प्रड्यूसर को काम करने की अनुमति नहीं होगी।
शिल्पा के खिलाफ यह सख्त कदम उनके गैर-पेशेवर रवैये और बीच में सीरियल छोड़ने चलते उठाया जा रहा है। ‘भाभीजी घर पर हैं’ के प्रड्यूसर बिनफेर कोहली ने शिल्पा के खिलाफ इसकी शिकायत असोसिएशन से की थी।
 वहीं खबर ये भी है कि  असोसिएशन के इस तरह के सख्त कदम उठाने से पहले ही शिल्पा के हाथ से कपिल शर्मा का शो चला गया है। कपिल के नए शो में वे बुआ उपासना सिंह के किरदार में नजर आने वाली थीं।
असोसिएशन ने इससे पहले शिल्पा को शो पर लौटने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ये बात नहीं मानी।
वहीं एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में शिल्पा भी झुकने को तैयार नहीं हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि वो शो के प्रड्यूसर्स और असोसिएशन को कोर्ट लेकर जाएंगी। साथ ही शिल्पा ने ये भी कहा कि वो अब कभी भी टीवी की दुनिया में कभी वापसी नहीं करेंगी। इसलिए किसी को भी उन पर बैन लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
पिछले साल 2 मार्च को ही &टीवी पर ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो की शुरुआत हुई थी। बीते कुछ महीने से शो के प्रड्यूसर और टीम के साथ शिल्पा का फीस को लेकर विवाद चल रहा था। लेकिन खबरों की मानें तो दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी लेकिन वह फिर भी नाराज थीं। शिल्पा अन्य चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था।
 एक इंटरव्यू में शिल्पा ने चैनल और प्रॉडक्शन हाउस द्वारा परेशान किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा था कि उन्हें चैनल और प्रॉडक्शन हाउस मेंटली परेशान कर रहे हैं और धमकी दी है कि यदि उन्होंने किसी और चैनल पर काम किया तो वे उनके करियर को तबाह कर देंगे। उन्होंने आगे कहा था कि मेडिकली अनफिट होने की वजह से ही उन्होंने शो छोड़ने की इच्छा जताई थी और जहां तक फीस बढ़ाने की मांग की बात है तो यह मेरा हक है। शो को एक साल हो गया है। इसलिए फीस रिवाइज्ड होनी चाहिए।
वहीं के प्रड्यूसर बेनिफेर ने इस तरह के सभी आरोपों का खंडन किया था और कहा था कि फीस न बढ़ाने, कॉस्टयूम डिजाइनर न देने और हैरेसमेंट जैसे सभी आरोप पूरी तरह गलत हैं। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, उनकी फीस दो साल में बढ़ानी थी, लेकिन सालभर में ही दो बार बढ़ा दी गई। उन्हें एक बहुत अच्छा कॉस्टयूम डिजाइनर दिया गया। लेकिन उन्होंने उसके साथ को-ऑपरेट नहीं किया। इतना ही नहीं, उन्होंने 6-7 कॉस्टयूम डिजाइनर्स को यह कहकर निकाल दिया कि वे उनके काम के हिसाब से परफेक्ट नहीं है।
प्रड्यूसर ने शिल्पा पर यह भी आरोप लगाया था कि वे शूज, ज्वैलरी और मेकअप के लिए भी पैसे मांगती हैं।
सभर- समाचार ४ मीडिया काम