Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

गुरमीत चौधरी ने अक्षय कुमार के "वादा राहा सनम" के निर्मित संस्करण का शुभारंभ किया।






सोमवार को अभिनेता गुरमीत चौधरी ने वीनस म्यूजिक द्वारा "वादा राहा सनम" के रिक्रिएट वर्शन प्रकाशित किया। "वादा राहा सनम" जो मूलतः गाना ब्लॉकबस्टर फिल्म खिलाड़ी की है जो अभिनेता अक्षय कुमार और आयशा झुल्का पर फिल्माया गया था।   


गाने के शुभारंभ के अवसर पर गुरमीत ने कहा, "वादा राहा सनम मेरा पसंदीदा गीत रहा है। इस गाने के निर्माताओं ने इस गाने को खूबसूरती से शूट किया है। प्रमुख जोड़ी के बीच स्थान और रसायन शास्त्र अद्भुत दिखते हैं "।

उन्होंने कहा, " हम ९० के गाने सुनकर ही बड़े हो गए हैं और जब इस तरह के गान का पुन: निर्माण किया जाता है, तो इसे दर्शकों के दिल को फिर से छूता है और पिछले 3-4 साल से लोग लोकप्रिय पुराने गीतों को पुनः प्राप्त कर रहे हैं और सभी गीत हिट हो रहे हैं और अगर मुझे मिल जाता है ऐसा कोई अवसर तो मैं तुरंत करने के लिए सहमत हो जाऊंगा"।
लड्डू 

गुरमीत ने अपनी आगामी फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, "जब मैं टीवी धारावाहिक कर रहा था तो मैं सकारात्मक भूमिका निभा रहा था, लेकिन जब मैंने फिल्म की शुरुआत की तो मैंने खमोशीयन और वजा तुम हो जैसे अभिनय रोमांचकारी अभिनेताओं में अभिनय किया लेकिन लाली की शादी में लड्डू दीवाना में मुझे फिर से एक सकारात्मक भूमिका में देखा जाएगा जिसमें मैं कॉमेडी, नृत्य, नाटक और कार्रवाई कर रहा हूं। यह एक पूर्ण परिवार मनोरंजन से भरपूर फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे "

लाली की शादी में लड्डू दीवाना अक्षरा हसन, कवित्त वर्मा और विवान शाह के साथ गुरमीत चौधरी नजर आएंगे जो ७ अप्रैल, २०१७  को जारी करने के लिए निर्धारित है।