Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

प्रदीप सिंह की फिल्म ''इंडिया वर्सेस पाकिस्तान'' का फर्स्ट लुक आउट !



इंडिया ई.कामर्स के बैनर तले बनी आज तक की सबसे बड़ी महंगी और देशभक्ति भोजपुरी फिल्म''इंडिया वर्सेस पाकिस्तान''' का आज गुड़ी पड़वा और नवरात्रि के शुभ औसर पर फर्स्ट लुक और टीज़र आउट कर दिया गया है यह फिल्म अब मई में रिलीज़ होगी ! फिल्म का पोस्ट -प्रोडक्शन का काम तेजी से मुम्बई में किया जा रहा है ! यह फिल्म देशभक्ति ,प्यार और एक्शन से भरपूर है जिस की पूरी शूटिंग गुजरात के संजान शहर में की गई है फिल्म के गाने और डायलॉग बहुत अच्छे है जिस का संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है !
फिल्म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह है ,निर्देशक फिरोज ए.आर.खान ,लेखक राकेश त्रिपाठी,गीत आज़ाद सिंह ,प्यारे लाल यादव ,संगीत मधुकर आनंद,छायांकन फिरोज ए.आर.खान,डांस रिकी गुप्ता,दिलीप मिस्तिरि,फाइट हीरा यादव,और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
इस फिल्म के स्टारकास्ट है यश कुमार,अरविन्द अकेला 'कल्लू ',राकेश मिश्रा,अयाज़ खान,आदित्य मोहन ,रितेश पांडेय,प्रियंका पंडित,निशा दुबे ,निधी झा,स्वीटी छाबड़ा,कनक पांडेय,उदय तिवारी ,गौरी शंकर ,करण पांडेय ,अनिल यादव ,अनूप अरोड़ा ,प्रेम दुबे ,माया यादव ,उज़ैर खान ,नील कमल,आनंद मोहन,देव सिंह,जसवंत कुमार,राधे मिश्रा ,अभिनव कुमार ,बिट्टू शरदार, आदि है !