Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

मॉरीशस में रॉमकॉम हिंदी फ़िल्म याराम को पूरी शूटिंग होगी।



एड फिल्म्स और फैशन सिनेमेटोग्राफर से फिल्ममेकर बने ओवेस खान बॉलीवुड़ में अपनी पहली फिल्म याराम को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं। यह एक रॉमकॉम फिल्म है और याराम में प्रतिक बब्बरसिद्धांत कपूरइशिता राज शर्माअनीता राजसुभा राजपूत और दलिप ताहिल का किरदार निभाएंगे।
पता चला है कि यशवी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म याराम की शूटिंग पूरी मॉरिशस में की जाएगी। निर्देशक ओवेस खान इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए कहते है कि याराम में दिलचस्प कलाकार है और मॉरिशस के लुभावनी लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। पिछले कुछ सालों से मैंने इस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कुछ सीखा है। यशवी फिल्म्स ने मुझे यह साबित करने का मौका दिया है और मैं अपने आपको पूरी तरह से साबित करने जा रहा हूं।

निर्देशक ओवेस खान ने यह भी कहा कि प्रतिकइशितासिद्धांत ... और अन्य कलाकारों के साथ बहुत अच्छा काम कर रहा हूं। अच्छे अभिनेताओं की दो पीढ़ियों के साथ काम करने का अनुभव लेने जा रहा हूं। उन्होंने पात्रों को इतनी अच्छी तरह से अपनाया है कि मैं हमेशा अपने पात्रों के साथ बातचीत करने जैसा महसूस करता हूंन कि अभिनेताओं के साथ। जिन स्थानों को मैंने शूट करने के लिए चुना है वे ज्यादातर नए और फ्रेश हैं। विजय मुलचंदानी को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे मौका दिया है।

याराम’ फिल्म के संगीत निर्देशक सोहेल सेनजीत गांगुलीरोचक कोहलीनईम-शबीर है और कुमार ने गीत लिखे है।