Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

KING भारतीय 8 शहरों में अपने एपिक "मोनोपोली मूव्स एल्बम लिसनिंग पार्टी टूर" की शुरुआत करने के लिए तैयार*

*KING भारतीय 8 शहरों में अपने एपिक "मोनोपोली मूव्स एल्बम लिसनिंग पार्टी टूर" की शुरुआत करने के लिए तैयार*

किंग अपने बहुप्रतीक्षित "मोनोपॉली मूव्स एल्बम लिसनिंग पार्टी टूर" के साथ पूरे देश पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत के 8 सबसे वाइब्रेंट सिटी में फैला यह टूर किंग के नवीनतम सोनिक और हिप-हॉप का जश्न मनाने का वादा करता है।

2 अगस्त को देश के दिल - दिल्ली में टूर को शुरू करते हुए, किंग अपने नवीनतम एल्बम मोनोपोली मूव्स को लाइव करेंगे , जिसमें रफ़्तार, सीधे मौत, एमसी स्टेन, राग, कर्मा और अन्य जैसे टॉप स्तरीय कलाकारों के साथ सहयोग शामिल है। यह टूर मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, इंदौर, बैंगलोर, पुणे और अहमदाबाद में रुकेगा, तथा इसमें भाग लेने वालों को अभूतपूर्व लाइव अनुभव का मजा मिलेगा।

रोमांचित होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि किंग की विशिष्ट शोमैनशिप दर्शकों को एल्बम के विविध सोनिक और थीम के माध्यम से एक शानदार यात्रा पर ले जाएगी। उनकी असाधारण कहानी कहने की कला और उनके साथी सहयोगियों के समर्थन से, "मोनोपॉली मूव्स" लिसनिंग पार्टियां भारतीय हिप-हॉप के लाइव शो के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं।

किंग ने सोशल मीडिया पर अपने एल्बम मोनोपोली मूव्स के ट्रैक लिस्ट की ऑफिसियल घोषणा की, साथ ही उन शहरों की लिस्ट भी दी, जहां वह अपने लिसनिंग पार्टी टूर के तहत सफर करेंगे।