Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

बॉलीवुड में प्रोफेशनल लोग कम है। । रूपसा मुखर्जी

रूपसा मुखर्जी

बॉलीवुड में प्रोफेशनल लोग कम  है। । रूपसा मुखर्जी


बॉलीवुड में मेरा आना सन २००८ ने हुआ था।  मेरा जन्म  कनाडा में हुआ और वहीँ  से मैंने डिप्लोमा इन बिज़नेस इन फाइनेन्स  में किया है।  एक्टिंग को निखारने के लिए मैंने थिएटर किया।

 इसके अलावा मैंने करीब तीस  प्रोडक्ट का विज्ञापन किया है जिसमे सर्फ , टाइड ,  सर्फ एक्सेल , डिश टीवी , रिएलंस  और टीवी सीरियल सावधान इंडिया , क्राइम फाइल , क्राइम पेट्रोल  नव्या , आदि किया है


अब एक्टिंग और डांस ही मेरा जीवन है इसके बिना नहीं रह सकती हु।  मै जानती हु ये सपनो का शहर है।

 मैंने भी एक अच्छी एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर कनाडा से मुंबई आई हु।  शुरू में समझ में नहीं आता था काम कैसे  मांगा जाये।  मगर अब धीरे धीरे सीख रही हु।  हॉलीवुड में काफी प्रोफैशनल  लोग है मगर दुःख होता है बॉलीवुड में थोड़े कम प्रोफेशनल है।


मै अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करना चाहती हु।  मुझे पूरी उम्मीद है, एक दिन ये सपना पूरा होगा।  ये शहर लोगो को बहुत कुछ देता है बॉलीवुड की फिल्मो में मुझे कहानी और क्वीन बहुत  पसंद है।

 बॉलीवुड में  मेरे आदर्श  अमिताभ और शाहरुख़ खान  है। बॉलीवुड कोम्प्रोमाईज़ का सिलसिला पुराना  है मगर ये आपके हाथ में है आप क्या करनी चाहती है।  कोम्प्रोमाईज़ से बॉलीवुड में सफलता नहीं नहीं मिलती  है।

This Interview taken by Editor Sushil Gangwar for www.sakshatkar.com www.mediadalal.com