Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

मैंने अखबार तक बेचा है: अंकित अरोड़ा



 0  0  0  0 ANKIT-ARORA
रामायण में लक्ष्मण और रजिया सुल्तान में अहम किरदार निभाने वाले ऐक्टर अंकित अरोड़ा की रियल लाइफ उनकी पर्दे की लाइफ से बिल्कुल अलग है। न घर और न कोई मदद, पिछले 10 सालों से उनके माता-पिता हरियाणा के एक आश्रम में अपना वक्त गुजारने को मजबूर हैं।
अंकित ने कहा, ‘साल 2005 में नैनीताल में हमने हमारा पुश्तैनी घर खो दिया और मेरे माता-पिता आश्रम आ गए। मैं उनका इकलौता बच्चा हूं और ऐक्टिंग में मेरा बढ़िया करियर देख वे दोनों खुश हैं। मुझे पता है कि वे अपना घर काफी मिस कर रहे हैं। अब मेरा सपना है कि मैं वह घर वापस खरीदकर उन्हें दूं।’
अंकित के लिए स्ट्रगल के दिन काफी पहले ही शुरू हो चुके थे। अंकित ने बताया, ‘काफी कम उम्र में ही काम की तलाश में मैं मुंबई आ गया था। हालांकि, मुझे वापस घर भी लौटना पड़ा, क्योंकि मेरे पिता को बिजनस में काफी बड़ा लॉस सहना पड़ा। उस वक्त दूर-दराज के रिश्तेदारों से लेकर करीबी दोस्तों तक ने हमें अलग-थलग कर दिया था। मैंने गुजर-बसर के लिए आगरा में अखबार तक बेचने का काम किया है।’
हालांकि, यह उन्होंने दूसरी बार ऐक्टिंग में लक आजमाने का फैसला लिया और इस बार भाग्य ने उनका साथ दे दिया। अपनी राह पर लौट चुके अंकित ने कहा, ‘मेरे पहले शो के बाद मैं नैनीताल गया और दो दिनों तक एक अच्छे होटेल में स्टार की तरह रहा। मैं अपने पैरंट्स को भी हर ऐशो-आराम देना चाहता हूं। उन्होंने काफी तकलीफें झेली हैं, मैं उन तकलीफों की भरपाई करना चाहती हूं।’

 http://www.indiacinenews.com/%E0%A4%AE%E0%A5%88%E0%A4%82%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%85%E0%A4%96%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%A4%E0%A4%95-%E0%A4%AC%E0%A5%87%E0%A4%9A%E0%A4%BE-%E0%A4%B9%E0%A5%88-%E0%A4%85%E0%A4%82%E0%A4%95/