Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर डिज़ाइनर भूमिका एवं ज्योति का स्प्रिंग सीजन कलेक्शन










१३ फरवरी २०१७ मुम्बई- जब मौका हो वैलेंटाइन डे का और स्टाइलिश कपड़ों से सजी हो आपके पसंदीदा  डिज़ाइनर भूमिका और ज्योति की गैलरी तो इस खास मौके भूमिका ज्योति ने लॉन्च किया अपना स्प्रिंग कलेक्शन जिसमे कई टीवी सेलेब्स दीपशिखा नागपाल, केशव अरोरा, किश्वर मर्चेंट, सुयश राय, शिल्पा, अपूर्व अग्निहोत्री साई और शक्ति, करिश्मा, मनमीत सिंह, रयमों, ऋषि डिज़ाइनर ज्योति भूमिका के स्टोर शॉप नंबर ०४ ग्राउंड फ्लोर,फ्लोन बिल्डिंग,१७६,जुहू तारा रोड,मुम्बई-४०००४९ पहुँचे । 

 डिज़ाइनर भूमिका और ज्योति- हम इस वैलेनटाइन डे पर कुछ नया और हटके लाना चाहते थे और वैलेंटाइन डे का मौका है तो इससे बेहतर दिन क्या हो सकता है हमें अपने स्रिंग और समर कलेक्शन को लांच करने का हम सभी गेस्ट को धन्यवाद देते है जिन्होंने हमारे सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया । ये कपल्स हमें फैशन उद्देश्य देते है इनका स्टाइल सिंपल और स्टाइलिश के साथ कम्फर्ट रहना है और यही ध्यान में रखते हुए हमारा यह डिज़ाइनर कलेक्शन है । 

भूमिका ज्योति का यह स्रिंग कलेक्शन इस स्रिंग सीजन को ने अलग तरह से परिभाषित करने एवं वैलेंटाइन डे पर प्यार का जादू चलने के लिए पूरी तरह तैयार। आकष्र्शण का केंद्र बने इस कलेक्शन का आपके वार्डरोब में होना बिल्कुल सही चॉइस होगी। यहाँ आपको अलग अलग प्रिंट में फ्लावर प्रिंट्स सुन्दर एवं आकर्षक ड्रेसें इन्हें अपने साथ ले जाने को मना ही लेंगे।  

डिज़ाइनर भूमिका और ज्योति ने अपने उन्नत और स्टाइलिश खजाने में मन मोहक कारीगिरी और डिजाईन के साथ साथ आरामदायक फेब्रिक का भी बखूबी ध्यान रखा है । दोनों डिज़ाइनर की क्रिएटिविटी और नई डिजाईन आने वाले बॉलीवुड फैशन को एक नया मुकाम देने उद्देश्य को बखूबी निभाती है। भूमिका और ज्योति की फ़ैशन के प्रति धरना लोगों को न केवल फैशनेबल बल्कि कंफर्टबल ड्रेस्सेस मुहैया करना है ।