Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

करीना बोलीं- सैफ तो जेंटलमैन हैं, उकसाने पर हुई थी मारपीट



Source: Bhaskar Network  
 

मुम्बई के होटल में अभिनेता सैफ अली खान और कारोबारी इकबाल शर्मा के बीच मारपीट मामले में अब उनकी प्रेमिका करीना कपूर ने भी मुंह खोला है। उन्‍होंने सैफ का बचाव करते हुए कहा कि मैंने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा था, मगर अब मुझे लग रहा है कि जो भी कहा जा रहा है वो एकतरफा है। यह इक़बाल शर्मा पब्लिसिटी का भूखा है।






करीना ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि टूटी नाक और जबड़े के साथ एक व्यक्ति लगातार दस घंटों तक टेलीविजन पर लगातार कैसे बोल सकता है?सैफ को उकसाया गया था। वह तो जेंटलमैन हैं, कभी लड़ाई-झगडे में नहीं पड़ते। खास कर जब महिलाएं उनके साथ हों। हम तो रेस्तरां में अपनी टेबल पर बैठकर डिनर कर रहे थे तभी इक़बाल वहां आए और वहां जोर जोर से चिल्लाने लगे।






उस समय रेस्तरां में केवल हमारा और इक़बाल शर्मा का ग्रुप अलग-अलग टेबल पर बैठा था। हम तो अपने में मस्त थे । इतनी जोर से बात भी नहीं कर रहे थे कि किसी को परेशानी हो। इकबाल बेवजह आकर सैफ पर जोर जोर से चिल्लाने लगे। हमारी गलती न होते हुए भी सैफ ने सॉरी बोल दिया, मगर इकबाल बेवजह भड़कने लगे।
करीना ने कहा कि इक़बाल झूठ बोल रहा है कि वह नहीं जानता था कि हम स्टार्स हैं|उसकी बीवी ने मलाइका से खुद आकर हाथ मिलाया था|करीना ने आगे कहा कि इक़बाल-सैफ के बीच लड़ाई तब भड़की जब इक़बाल वाशरूम से निकल रहे थे और सैफ रेस्तरां से नीचे जा रहे थे|
इक़बाल ने सैफ को धक्का मारा और उनके ससुर ने भी मारा पीटी शुरू कर दी|तभी उस समय हमारे ग्रुप के दो सदस्यों शकील और बिलाल ने ऐसा होता देखा और बीच बचाव करने के दौड़े| इक़बाल ने सैफ पर अपने ससुर की पिटाई का आरोप भी लगाया है इस पर करीना ने कहा,सैफ बड़ों का बहुत ही सम्मान करते हैं इसलिए वह कभी किसी सीनियर सिटिज़न पर हाथ नहीं उठा सकते|
उन्हें अच्छे से पता है कि पब्लिक प्लेस पर कैसे पेश आया जाता है| मैं यह सब इसलिए नहीं कह रही हूँ क्योंकि मैं उनके साथ रिलेशनशिप मैं हूं| सैफ को भी चोट आई,उन्हें भी मारा गया, उनकी आँख सूज गई| मैंने तो पूरा मामला अपनी आँखों के सामने होते देखा| सैफ को बेवजह इस मामले में टारगेट किया गया है क्योंकि वह सेलिब्रिटी हैं..यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है|