Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

कह दो ना जानू आई लव यू

 ओ  जानू  कह दो ना आई लव यू 

 ओ  जानू कह दो ना आई लव यू  के सेट पर फिल्म के प्रोडूसर सुरेन कक्कड़  से मुलाकात हुई। । उसके कुछ अंश।


फिल्म की  शुरुआत ----
ये फिल्म मेरे दिल के करीव है कही न कही मेरे जज्बात इस फिल्म से जुड़े है।  फिल्म के कलाकार अपने रोल के साथ पूरा न्याय  कर रहे है। ये पूरी टीम काफी दिनों से मेरे साथ जुडी है।  इससे पहले भी मै एक शार्ट फिल्म बना चुका हु।  फिर सोचा एक बड़ी फिल्म बनाई जाये,जो ट्रू  स्टोरी बेस हो।  इस फिल्म को  मैंने ही लिखा है। फिल्म बनाना मेरा जनून है.

नसीहत------
जो लोग फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहते है उनसे मै ये कहना चाहुगा वो सबसे पहले अपने टैलेंट को पहचाने।  भीड़ में ना भागे।  अगर आपके अन्दर अब्लीटी है तो आपको सफलता  जरूर मिलेगी।


एक्टिंग ट्रेनिंग -----

हां ये मै मानता हु अब एक्टिंग स्कूल काफी  खुल गए जो लोगो को एक्टिंग पढ़ा रहे है।  ये हम पर निर्भर करता है हम स्कूल में कितना सीख पाते है।  मै किसी को फेक नहीं कहना चाहुगा।  सब अपनी जगह कुछ न कुछ कर रहे है। लोग जो पढ़ने जा रहे है वो खुद समझदार है की वो कहा जा रहे है। 

गॉड फादर----

गॉड फादर बनाये नहीं जाते बन जाते है।  हम उसे गॉड फादर नहीं कह सकते है अगर एक अच्छा दोस्त कहे तो अच्छा है। अगर कोई मकसद से गॉड फादर बनता है वो स्वार्थी है।  ऐसे लोग  जायदा दिन नहीं टिक पाते है। 

कोम्प्रोमाईज़ ----

क्या बात है।  आई हेट कोम्प्रोमाईज़।  जो लोग करते है वो जायदा दिन बॉलीवुड में नहीं टिक पाते है।  ये शार्ट कट जरूर है मगर शार्ट है।  इस लिए जो करना अपने दम  पर करो।  हम जानते है बॉलीवुड में काफी लोग फेक है।  मगर वो चल नहीं पाते है बहुत दिनों तक।  

This interview take by Editor Sushil Gangwar for Sakshatkar.com or Mediadalal.com