Sakshatkar.com- Filmidata.com - Sakshatkar.org

बब्बू मान का नया हिंदी गाना- "तेरी याद आती है"








              स्मिता गोंडकर का हिंदी रोमांटिक गाना-                         "तेरी याद आती है"


वीनस वर्ल्ड वाइड एंटरटेनमेंट
पेश करता है

"तेरी याद आती है"


गायक-बब्बु मान; संगीत-डीजे शेज़वुड; फीचर- स्मिता गोंडकर; निर्देशित-अजीजज़ी 

यह गाना यूं तो वैलेंटाइन डे पर रोमांस लेकर आया है इस समय जब रोमांस हवा में है, और हर प्रेमी के होंठ पर एक गाना है दुनिया भर में वेलेंटाइन डे समारोह के बाद अब इस गाने की सक्सेस पार्टी मुंबई में आयोजित की गयी, वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट अपने प्रशंसकों को एक और जादुई मेलोडी "तेरी याद आती है" के साथ एक बार फिर दर्शकों के साथ जुड़ने को तैयार है। 


इस दिल पिघला देने वाले गीत को बेशक वर्ष का "प्रेम गान" कहा जा है। यह गाना शांत, भव्य और आलिशान दृश्यों का मेल है - "तेरी याद आती हैं"। यह सिर्फ एक रोमांटिक गीत ही नहीं है; बल्कि एक ऐसा अनुभव है, जिसे सबसे अधिक देखा और अपनाया जा सकता है।


वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट के चंपक जैन कहते हैं, "हमें बब्बू मान और डीजे शेजवुड के साथ काम करने का काफी अच्छा अनुभव रहा। वीनस ने हमेशा एक गुणवत्ता के काम को प्रोत्साहित किया है और ऐसा करना जारी रखेगा"

बब्बू मान कहते हैं, "यह गाना एक सुंदर कहानी बताता है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है"
डीजे शेयज़वुड कहते हैं, "यह एक बहुत ही आत्मिक गाना  है , यह काफी अच्छी तरह आपके साथ न्याय करेगा अगर आप  किसी को याद कर रहे है।    
स्मिता गोंडकर कहती हैं, 
"मुझे यह गाना बहुत पसंद है। अगर मैं एक परिपूर्ण वेलेंटाइन डे के गीत के बारे में सोचूं तो ,तोरी याद आती है मेरी पसंद" है।   

अजीज ज़ी कहते हैं, "वेलेंटाइन डे का जश्न मनाने के लिए यह गीत एकदम सही पृष्ठभूमि है। गीत आपको विचारों और भावनाओं की इस अद्भुत दुनिया का पता लगाने में मदद करेगा"


इस वेलेंटाइन डे अपने कान में ईयर प्लग लगाएं और खुद को "तेरी याद" के रोमांटिक राग में समर्पित कर दें। अब क्या है? अपने पार्टनर के साथ डांस करें गाने के हर बीट और शब्द को एंजोये करे।